एक्टर-पॉलिटिशयन नंदमुरी तारक रत्न के निधन पर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

PM Modi pays tribute to actor-politician Nandamuri Taraka Ratna on his demise

PM Narendra Modi On Nandamuri Taraka Ratna Demise: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के कज़न और एक्टर-पॉलिटिशयन नंदमुरी तारक रत्न का शनिवार यानी 18 फरवरी को निधन हो गया. इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए नंदमुरी तारक रत्न को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नंदमुरी तारक रत्ना की मौत पर अपना शोक व्यक्त किया है.
पीएम मोदी ने तारक रत्न को दी श्रद्धांजलि
पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'श्री नंदामुरी तारक रत्न गारू के असामयिक निधन से दुखी हूं. उन्होंने फिल्मों और मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाई. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं. ओम शांति'.
तारक रत्न का चल रहा था ईलाज
27 जनवरी को तारक रत्ना ने नारा लोकेश की युवागलम पदयात्रा में भाग लिया था. उन्होंने कुप्पम में एक मस्जिद में नमाज अदा की और फिर मस्जिद से बाहर निकलने के बाद वह गिर गए. तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए, जहां पर तुरंत उनका ईलाज किया गया. वह लाइफ सपोर्ट पर थे और डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों को बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका.
फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स ने नंदमुरी तारक रत्न के निधन पर शोक व्यक्त किया. महेश बाबू ने ट्ववीट किया, 'तारक रत्न के असामयिक निधन से स्तब्ध हूं. बहुत जल्दी चले गए भाई. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं'.
अल्लू अर्जुन ने व्यक्त किया अपना दुख
अल्लू अर्जुन ने ट्वीट किया, 'तारक रत्न गारू के निधन के बारे में जानने के बाद दिल टूट गया. बहुत जल्दी चले गए आप. उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें'. वहीं, 'अखिल अक्किनेनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'तारक रत्न के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. उनकी फैमिली और करीबियों के प्रति मेरी संवेदनाएं'.
बताते चलें कि तारक रत्न, नंदमुरी तारक रामाराव उर्फ एनटीआर के पोते हैं. फिल्म अमरावती में उन्होंने विलेन का रोल प्ले किया था, जिसमें उनके काम की खूब चर्चा हुई. साल 2022 में तारक रत्न ने 9 Hours वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें उतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई, जितनी उनके कजन जूनियर एनटीआर को मिली है.

0/Post a Comment/Comments