MP: सांसद का आरोप राज्य सरकार और रेलवे में नहीं समन्वय, मामला सतना ओवर ब्रिज का

सतना। सतना सांसद गणेश सिंह ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार और रेलवे में समन्वय न होने के कारण सतना में रेलवे ओवर ब्रिज नही बन पा रहा है। इस संबंध मे उन्होंने पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक को पत्र लिखा है।

पत्र में सांसद ने लिखा है कि सतना मैहर के बीच उचेहरा रेलवे कासिंग पर आर.ओ.बी. (रेलवे ओवर ब्रिज) बनाने हेतु लम्बे समय से जनता की मांग रही है। मैंने भी लगातार प्रयास किया लेकिन रेलवे और राज्य सरकार में सामंजस्य न बन पाने के कारण आर.ओ. वी. नहीं बन सका, तब मैंने भारत सरकार के परिवहन मंत्रालय में रामपथ गमन भारत माला के प्रोजेक्ट के तहत चित्रकूट से मैहर के मध्य सड़क निर्माण कराये जाने का आग्रह किया, लेकिन उक्त मार्ग का उद्घाटन नहीं हुआ है। रेल विभाग द्वारा रेलवे फाटक को बंद कर दिया गया है जिससे लोगों को आवागमन में कठिनाइयां हो रही हैं। ग्रामीणों, व्यापारियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रस्तुत ज्ञापन संलग्न है, जिसमें सभी ने जब तक अण्डर ब्रिज का निर्माण नहीं हो जाता तब तक फाटक न बंद किया जाय। जनता में इस बात का बड़ा आक्रोश है। अतः तत्काल फाटक खोलवाये जाने की कार्यवाही की जाए।

img 20240709 wa00194369072821027478621
MP: सांसद का आरोप राज्य सरकार और रेलवे में नहीं समन्वय, मामला सतना ओवर ब्रिज का 3

Sanjay Saxena

BSc. बायोलॉजी और समाजशास्त्र से एमए, 1985 से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय , मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दैनिक अखबारों में रिपोर्टर और संपादक के रूप में कार्य कर रहे हैं। आरटीआई, पर्यावरण, आर्थिक सामाजिक, स्वास्थ्य, योग, जैसे विषयों पर लेखन। राजनीतिक समाचार और राजनीतिक विश्लेषण , समीक्षा, चुनाव विश्लेषण, पॉलिटिकल कंसल्टेंसी में विशेषज्ञता। समाज सेवा में रुचि। लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को समाचार के रूप प्रस्तुत करना। वर्तमान में डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े। राजनीतिक सूचनाओं में रुचि और संदर्भ रखने के सतत प्रयास।

Related Articles