बीफ ले जाने के लिए केंद्रीय मंत्री ने जारी किया PASS…महुआ मोइत्रा के इस आरोप पर गरमाई सियासत

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महुआ मोइत्रा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने बीएसएफ को आदेश दिया है कि पासधारकों को बीफ ले जाने की इजाजत दी जाए।

महुआ मोइत्रा ने एक्स हैंडल पर केंद्रीय मंत्री के ऑफिशियल लेटरहेड की एक फोटो शेयर की। इस लेटरहेड पर उत्तर 24 परगना के जियारुल गाजी के द्वारा तीन किलो बीफ ले जाने का पास है। तस्वीर के साथ उन्होंने शांतनु ठाकुर को टैग करते हुए लिखा,”केंद्रीय मंत्री ने आधिकारिक लेटरहेड पर फॉर्म छपवाए हैं और बीएसएफ को आदेश दिया गया कि है कि भारत-बांग्लादेश के तस्करों को 3 किलोग्राम बीफ ले जाने की इजाजत दी जाए।

केंद्रीय मंत्री ने दी सफाई
महुआ मोइत्रा के इस आरोप पर केंद्रीय मंत्री ने सफाई देते हुए बीएसएफ पर ही आरोप गढ़ दिए। शांतनु ठाकुर ने कहा कि इलाके में जो 85 बटालियन है, वहां कुछ लोग टीएमसी के साथ मिले हुए हैं, ऐसे में वहां पक्षपात हो रहा है और टीएमसी से जुड़े लोगों को राजनीतिक छत्रछाया मिल रही है। उस इलाके में संतुलन बनाए रखने के लिए मैंने पास दिए हैं।

img 20240709 2239216597054818961467971
बीफ ले जाने के लिए केंद्रीय मंत्री ने जारी किया PASS...महुआ मोइत्रा के इस आरोप पर गरमाई सियासत 3

Sanjay Saxena

BSc. बायोलॉजी और समाजशास्त्र से एमए, 1985 से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय , मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के दैनिक अखबारों में रिपोर्टर और संपादक के रूप में कार्य कर रहे हैं। आरटीआई, पर्यावरण, आर्थिक सामाजिक, स्वास्थ्य, योग, जैसे विषयों पर लेखन। राजनीतिक समाचार और राजनीतिक विश्लेषण , समीक्षा, चुनाव विश्लेषण, पॉलिटिकल कंसल्टेंसी में विशेषज्ञता। समाज सेवा में रुचि। लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को समाचार के रूप प्रस्तुत करना। वर्तमान में डिजिटल और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े। राजनीतिक सूचनाओं में रुचि और संदर्भ रखने के सतत प्रयास।

Related Articles