Madhya Pradesh

MP: आदिवासी युवक को लात-घूंसों से पीटा, मुर्गा बनाया: पीड़ित गिड़गिड़ाता रहा

बैतूल। बैतूल में एक आदिवासी युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। 2 मिनट 42 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स युवक को बेरहमी से पीट रहा है।

बैतूल में एक आदिवासी युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। 2 मिनट 42 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स युवक को बेरहमी से पीट रहा है।

घटना शनिवार रात की है। रविवार को वीडियो सामने आने के बाद बैतूल कोतवाली थाने में एट्रोसिटी एक्ट और अन्य धाराओं में एक नामजद और तीन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी चंचल राजपूत और चंदन सरदार को सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे गिरफ्तार किया गया। शेष की तलाश की जा रही है। चंचल राजपूत बजरंग दल के नर्मदापुरम संभाग का सह संयोजक है। कांग्रेस ने इस मामले में तत्काल जांच और कार्रवाई की मांग की है।

वीडियो में आरोपी युवक के चेहरे पर कभी घूंसा तो कभी लात मारता है। उसे गालियां देता है। पीड़ित पीटने वाले से गुहार लगाता है। गिड़गिड़ता है। उसके पैर पड़ता है, लेकिन वह नहीं सुनता है। उसे मारना जारी रखता है।तभी पीछे से किसी की आवाज आती है। वह युवक को मुर्गा बनने के लिए कहता है। युवक मुर्गा बन जाता है। मुर्गा बनने के बाद भी आरोपी उसकी पीठ पर हाथ की कुहनी से मारता है। तभी उसका साथी उसे मारने से रोकता है। लेकिन वह नहीं मानता है।

आरोपी चंचल

एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित युवक का पता लगाया। उसने बताया कि वह एक डीजे वाले के यहां काम करता है। डीजे के मालिक का आरोपी चंचल राजपूत से पुराना विवाद था। इसे लेकर ही उससे मारपीट की गई। पीड़ित ने आरोपी चंचल का नाम पुलिस को बताया। बाकी तीन अन्य आरोपियों को वह पहचानता नहीं है।

कांग्रेस ने की तत्काल जांच और कार्रवाई की मांग

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आदिवासी युवक के साथ मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया। उन्होंने इस मामले में तत्काल जांच और कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button