Political

MP: स्वागत गेट से टकराया जन आशीर्वाद यात्रा का रथ, बाल-बाल बचे मंत्री और जनप्रतिनिधि

दमोह। दमोह में भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा का रथ स्वागत गेट से टकरा गया। इससे रथ पर सवार मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री और पूर्व मंत्री बाल बाल बच गए। हालांकि इस घटना में किसी भी जनप्रतिनिधि को कोई चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ तब कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग के अलावा पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया, जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह, विधायक पीएल तन्तवाय और पूर्व विधायक उमा देवी खटीक मौजूद थी।

जानकारी के अनुसार, दमोह जिले के हटा में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल यात्रा रथ एक स्वागत द्वार से टकरा गया। गनीमत रही इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। बताया जा रहा है कि हटा नगर के चंडी जी वार्ड से भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू हुई, जिसका नेतृत्व मंत्री हरदीप सिंह डंग कर रहे थे। रथ पर उनके अलावा पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया, जिलाध्यक्ष प्रीतम सिंह, विधायक पीएल तन्तवाय और पूर्व विधायक उमा देवी खटीक मौजूद थी। यात्रा रथ आगे बढ़ रहा था। तभी नगर के अग्रवाल पेट्रोल पंप के पास रथ स्वागत गेट से टकरा गया और रथ की लिफ्ट में गेट फंस गया।

गनीमत यह रही की स्वागत द्वार सामान्य लोहे के पाइप का था जो रथ यात्रा की लिफ्ट में फंसकर टूट गया। हालांकि चंद सेकेंड के लिए रथ पर सवार जनप्रतिनिधियों के बीच अफरा तफरी माहौल हो गया था, लेकिन कुछ देर बाद रथ अपने नियंत्रण में आ गया और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। कुछ देर यहां पर रथ यात्रा रुकी रही जनप्रतिनिधि सामान्य हुए और उसके बाद फिर यात्रा आगे बढ़ाई गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button