Political

MP: राजधानी में फिर लगे 50% कमीशनखोरी के पोस्टर, कांग्रेस ने कहा – प्रदेश की जनता 50% कमीशन राज का खुलासा ख़ुद कर रही है….

भोपाल। राजधानी के एक बार फिर से 50 प्रतिशत कमीशन राज के खिलाफ पोस्टर लगे। ‘जनता का एक सवाल, कौन खा रहा 50% कमीशन’, ‘50% कमीशनखोरों को भागओ, MP बचाओ’, ‘आओ बदलें मिलकर आज, 50% कमीशन राज’ इस प्रकार के नारे लिखे हुए पोस्टर शहर में लगे हुए है।

इन पोस्टरों के द्वारा शिवराज सरकार और भाजपा पर निशाना साधा गया है। साथ ही शिवराज सिंह को इन पोस्टरों ने सवालों के घेरे में ला दिया है। इन पोस्टरों पर इन्हें लगवाने वाले और प्रकाशित करने वाले का नाम नहीं लिखा है। न ही अभी किसी ने इन्हें लगवाने की जिम्मेदारी ली है।

शहर के प्रमुख स्थानों में लगे पोस्टर

50 प्रतिशत कमीशनखोरी के खिलाफ ये पोस्टर महाराणा प्रताप नगर, शिवाजी नगर, न्यू मार्केट, नवबहार कालोनी, अशोका गार्डन, नारायण नगर, रिंग रोड, स्टेशन चौरहा, बैंक नगर, बजरिया आदि जगहों पर लगे हुए हैं। ये पोस्टर शहर की प्रमुख और भीड़ भाड़ वाली 100 से अधिक जगहों पर लगे हुए हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार ने किया ट्वीट

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने ट्विटर(अब X) पर पोस्टर की फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन राज का खुलासा ख़ुद कर रही है। भोपाल की सड़कें बोल रही है मामा सरकार डोल रही है।’

कांग्रेस लगा रही है कमीशनखोरी का आरोप

कांग्रेस ने सरकार और शिवराज सिंह पर 50 प्रतिशत कमीशनखोरी का आरोप लगा रही है। कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ पहले कई बार आरोप लगा चुके हैं कि मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार के दलदल में डूबता जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button