फिल्म ‘काकुड़ा’ की स्क्रीनिंग में पति जहीर संग पहुंचीं सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की फिल्म ‘काकुड़ा’ अपने एलान के बाद से ही सुर्खियों में है। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 12 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी। ‘काकुड़ा’ की कहानी उत्तर प्रदेश में मथुरा के रतोडी गांव के इर्द गिर्द घूमती है। वहीं, इसके प्रीमियर से पहले निर्माताओं ने मुंबई में इसकी भव्य स्क्रीनिंग का आयोजन किया। इसमें सोनाक्षी सिन्हा के पति और अभिनेता जहीर इकबाल समेत कई सितारे शिरकत करते देखे गए। रेड कार्पेट पर पोज देकर इन हस्तियों ने स्क्रीनिंग में चार चांद लगा दिए-

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘काकुड़ा’ की स्क्रीनिंग पर धमाकेदार एंट्री करते हुए देखा गया। वहीं, जहीर एक प्यारे पति की तरह उनका समर्थन करने के लिए उनके साथ थे। सोनाक्षी सिन्हा सफेद शर्ट और काले सूट में हमेशा की तरह बेहद हसीन लगीं। साथ ही जहीर बेज कलर की फंकी शर्ट और व्हाइट जींस में बेहद कूल नजर आए। 

फिल्म के अभिनेता रितेश देशमुख को रेड कार्पेट पर स्वैग बिखेरते देखा गया। फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए रितेश ने पर्पल कलर की शर्ट चुनी थी। साथ ही उन्होंने इसे व्हाइट जींस के साथ पेयर किया था। अभिनेता साकिब सलीम ने भी अपने स्टाइलिश अपीयरेंस से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। 

आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुंजा’ की अभिनेत्री शरवरी वाघ भी ‘काकुड़ा’ देखने पहुंचीं। ब्लैक वी नेक बॉडीकॉन ड्रेस में शरवरी काफी खूबसूरत लगीं। साथ ही उन्होंने प्यारी सी मुस्कान के साथ पैप्स के कैमरों के लिए पोज भी दिए। 

‘मुंजा’ फिल्म के अभिनेता अभय वर्मा को भी रेड कार्पेट पर पोज देते देखा गया। साथ ही ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ फिल्म के अभिनेता जिब्रान खान ने भी इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। व्हाइट शर्ट और ब्लैक फॉर्मल पैंट में अभिनेता का लुक देखते ही बना। 

 

Related Articles