वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका से झगड़े के बाद शिवानी कुमारी हुईं बेहोश

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में विवादों का सिलसिला शुरू हो चुका है। यह सीजन लगातार चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर घर के अंदर हो रही गतिविधियों पर जमकर बहस छिड़ी हुई है। मौजूदा समय में विशाल पांडे और अरमान मलिक का विवाद सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं, अब शो में ‘वड़ा पाव गर्ल’ उर्फ चंद्रिका और शिवानी कुमारी के बीच एक नई तकरार देखने को मिल रही है, जिसके बाद दर्शक शिवानी को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 के एपिसोड में, शो के प्रतियोगियों ने एक अलग तरीके से नामांकन देखा। इस बार बिग बॉस ने प्रतियोगियों से अपने पसंदीदा सदस्य को बचाने के लिए कहा। यह इस प्रक्रिया में चंद्रिका दीक्षित द्वारा उनका नाम न लेने पर शिवानी कुमारी बहुत आहत हुई। वह चंद्रिका के सामने फूट-फूट कर रोती हुई देखी गई और उन्हें नकली भी कहा।

इसके अलावा, जब चंद्रिका ने बाद में शिवानी से इसका सामना किया, तो वह फिर से फूट-फूट कर रोने लगी, इतना कि टकराव के बीच में वह अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई और फिर बेहोश हो गई, जिसे देख घर के सभी प्रतियोगी एकदम से हैरान रह गए।

जब शिवानी को मेडिकल रूम में ले जाया गया और फिर वापस लाया गया, तो साईं केतन राव को चंद्रिका दीक्षित और सना सुल्तान के साथ बातचीत में यही सवाल करते हुए देखा गया और यह सोचते हुए देखा गया कि डॉक्टर शिवानी को क्या दवा देते हैं कि वह बेहोश होने के तुरंत बाद ठीक हो जाती है।

दूसरी ओर, विशाल और लवकेश शिवानी का बचाव करते नजर आए और उन्हें इस बात पर बुरा लगा कि उनकी मेडिकल स्थिति पर सवाल उठाया गया। हालांकि, सोशल मीडिया पर इस एपिसोड के टेलिकास्ट होने के बाद लोग शिवानी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी तुलना बिग बॉस 17 फेम आयशा खान से कर रहे हैं।

 

Related Articles