बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने पहले दिन की कितनी कमाई

आज शुक्रवार है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए टैलेंट के लिए जगह बनाने की पूरी तैयारी है. हम बात कर रहे हैं लक्ष्य की, जो किल फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. किल इस साल की सबसे चर्चित रिलीज में से एक रही है और इसमें राघव जुयाल, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला मुख्य भूमिकाओं में हैं. तमाम चर्चा के बीच अब इस बात की अटकलें तेज हैं कि आखिर कल्कि 2898 एडी के क्रेज के बीच आखिर यह फिल्म ओपनिंग डे पर कितनी कमाई करेगी. 

कितनी स्क्रीन पर रिलीज हुई ‘किल’

फिल्मीबीट से खास बातचीत में इस फिल्म के निर्माता और फिल्म बिजनेत एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने कहा, ‘इस जॉनर की फिल्म के लिए रिपोर्ट काफी उत्साहजनक रही हैं. यह एक बहुत ही हार्डकोर और खतरनाक एक्शन फिल्म है, जिसके बारे में मेरा मानना ​​है कि इसके दर्शक बहुत सीमित हैं. यही कारण है कि वे फिल्म को सीमित शहरों और सीमित स्क्रीन पर लगभग 800-1000 स्क्रीन पर रिलीज कर रहे हैं.

ओपनिंग डे पर कितनी कमाई करेगी ‘किल’

गिरीश जौहर का कहना है, ‘मेरा मानना ​​है कि यह पारिवारिक फिल्म नहीं है. यह एक हार्डकोर एक्शन शौकीन फैंस के लिए है. मुझे खुशी होगी अगर किल 1-2 करोड़ रुपये के आसपास ओपनिंग करती है. अगर यह पहले दिन उस लेवल तक पहुंचती है, तो फिल्म के लिए शानदार शुरुआत होगी’. किल के सामने इस वक्त प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी है. इस फिल्म के शानदार कलेक्शन के बीच अब किल का डरावना रूप देखना मजेदार होगा. 

किल में हैं दिल दहला देने वाले सीन

अगर आप एक क्रूर एक्शन प्रेमी हैं और वीभत्स सीन देखकर आपको खास फर्क नहीं पड़ता है तो फिल्म आपके लिए ही है. किल की कहानी अच्छाई और बुराई की है. चलती ट्रेन में कुछ घंटों की कहानी में इतनी मारकाट होती है कि दिल दहल जाता है. इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी अहम भूमिका में नजर आए हैं. लक्ष्य किसी भी फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं. उन्होंने टीवी शो पोरस के बाद इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है.

Related Articles