Bigg Boss OTT 3; मनारा चोपड़ाने बताया कौन है उनका फेवरेट कंटेस्टेंट

बिग बॉस 17 से लाइमलाइट में आईं मनारा चोपड़ा अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अपने समय में उन्होंने कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस के घर के अंदर काफी अच्छा गेम खेला था और वह टॉप 3 तक पहुंची थीं। अब हाल ही में उनसे पैपराजी ने बिग बॉस ओटीटी 3 में हुई विशाल पांडे और अरमान मलिक की लड़ाई को लेकर सवाल किए।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी पूछा कि इस बार घर के अंदर कौनसा सदस्य उनका फेवरेट है। ऐसे में चलिए जानते हैं मनारा ने उनकी लड़ाई और पसंदीदा सदस्य को लेकर इसका क्या जवाब दिया है।

मनारा ने दी कंटेस्टेंट को ये सलाह

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पैपराजी अकाउंट इंस्टेंट बॉलीवुड ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वहां मौजूद लोग मनारा से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं कि वह विशाल और अरमान की थप्पड़ कंट्रोवर्सी पर क्या कहना चाहेंगी। इस सवाल पर एक्ट्रेस रिएक्ट करती हैं और कहती हैं कि उन्हें अभी बिग बॉस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

इसके आगे बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ने यह भी बताया कि वह देश से बाहर ट्रेवल कर रही थीं, लेकिन मुझे लगता है कि वो एक प्लेटफॉर्म है, जो आपको बना सकता है और बहुत गिरा भी सकता है। इसलिए बस गरिमापूर्ण तरीके से इसको खेलें और समय का भरपूर आनंद लें, मैं सभी कंटेस्टेंट को बस यही कहना चाहूंगी।

ये है मनारा का पसंदीदा कंटेस्टेंट

जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है, तो इस पर उन्होंने कहा कि मेरे फेवरेट बिग बॉस में से वो कंटेस्टेंट है, जो अभी तक दिखाई नहीं दिया और कभी दिखाई देगा भी नहीं वो हैं खुद बिग बॉस। वही मेरे फेवरेट हैं।

बता दें कि विशाल-अरमान की लड़ाई पर सिर्फ मनारा ही नहीं, बल्कि कुशाल टंडन, अंजलि अरोड़ा, अभिषेक कुमार और एल्विश यादव तक कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं।

Related Articles