बॉलीवुड सेलेब्स पर चढ़ा अनंत-राधिका की हल्दी का खुमार

8 जुलाई को मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी होस्ट की. संगीत सेरेमनी की तरह ही यहां भी कई स्टार्स ने शिरकत की.

सलमान खान ने फंक्शन में एक ब्लैक कुर्ते में एंट्री मारी जिसमें उनका स्वैग साफ साफ नजर आ रहा था. वहीं कुछ देर बाद जब सलमान एंटीलिया से रवाना हुए तो उन्हें हल्दी के थीम वाले येलो कुर्ते में देखा गया. एक ही फंक्शन से सलमान के दो लुक्स देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

हल्दी में रंगे दिखे रणवीर सिंह

हल्दी सेरेमनी मतलब मस्ती और धमाल वाला फंक्शन और ये फंक्शन रणवीर सिंह की मौजूदगी के बिना अधूरा ही रह जाता. रणवीर एंट्री करते ही पान का लुत्फ उठाते नजर आए. एंट्री के दौरान उनके हाथ में एक कुर्ता नजर आया था जिसे पहनकर वे पूरी तरह हल्दी के रंग में रंगे फंक्शन खत्म होने के बाद रवाना हुए थे. रणवीर पर लगी हल्दी देखकर साफ है कि फंक्शन में मस्ती और धमाल की कोई कमी नहीं रही होगी.

येलो साड़ी में खूबसूरत दिखीं जाह्नवी कपूर

अनंत-राधिका के खास फंक्शन में शिरकत करने के लिए जाह्नवी कपूर भी येलो साड़ी पहनकर पहुंची थीं. उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई. वहीं जाह्नवी के पापा बोनी कपूर भी यहां मौजूद थे.

अनारकली सूट में अनन्या का क्लासी लुक

अंबानी परिवार के न्योते पर सारा अली खान और अनन्या पांडे भी सज-धजकर हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. जैसे ही अनन्या पैप्स के सामने पहुंची तो उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड यानी सारा अली खान को ढूंढना शुरू कर दिया. वो कहती दिखीं- ‘सारा कहां गई.’ 

मल्टीकलर लहंगे में जचीं सारा अली खान

अनन्या और सारा ने काफी स्टाइलिश अंदाज में मीडिया के सामने पोज दिए. सारा इस दौरान मल्टीकलर लहंगे में नजर आई और अनन्या ने इस फंक्शन के लिए एक अनारकली सूट को चुना था.

इस इवेंट में मानुषी छिल्लर, वीर पहाडिया, अर्जुन कपूर और सोशल मीडिया सेंसेशन ऑरी भी शामिल हुए थे. लेकिन हल्दी सेरेमनी के बाद एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें खुशी कपूर और वेदांग रैना की झलक देखने को मिली और इस दौरान दोनों ट्विनिंग करते दिखे. ऐसे में दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चाओं ने फिर जोर पकड़ लिया है.

राहुल-दिशा भी आए नजर

फंक्शन में एंट्री लेते हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार भी स्पॉट हुए. ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल वैद्य ने मेहंदी सेरेमनी में एक खास परफॉर्मेंस भी दी थी. वहीं उदित नारायण ने भी राधिका-अनंत के फंक्शन में परफॉर्म किया है जिसका वीडियो भी सामने आया है.

मुकेश अंबानी की बहन दीप्ती सालगांवकर ने दिए पोज

दोस्तों के अलावा परिवार के सदस्यों में मुकेश अंबानी की बहन दीप्ती सालगांवकर नजर आईं. मुकेश अंबानी भी बेटे आकाश अंबानी के साथ पैपराजी को पोज देने के लिए बाहर आए थे.

अनिल अंबानी और टीना अंबानी ने दिए पोज

अनिल अंबानी अपनी पत्नी टीना अंबानी और बहू कृशा शाह अंबानी के साथ पहुंचे थे. फंक्शन के बाद अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी हल्दी वाले आउटफिट्स में नजर आए.

हल्दी सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें

हल्दी-मेहंदी सेरेमनी से पहले राधिका के पिता वीरेन मर्चेंट और मां शैला मर्चेंट भी एंटीलिया में एंट्री करते नजर आए. इनके अलावा भी लगातर मेहमानों के आने का सिलसिला जारी था और हल्दी सेरेमनी की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

12 जुलाई को होगी अनंत-राधिका की शादी

आपको बता दें कि अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने वाले हैं. तीन दिन तक चलने वाली इस शादी में दूसरे दिन 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है जिसमें सभी मेहमान न्यूलीवेड कपल को आशीर्वाद देंगे. इसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा, जिसमें दुनियाभर के VVIP मेहमान शामिल होंगे. तीनों दिन के ये कार्यक्रम मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ही होंगे.

Related Articles