अजीत पवार NCP नेताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए, तो एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना महाराष्ट्र, सरकार में नहीं रहेगी : संजय शिरसाट

शिवसेना प्रवक्ता संजय शिरसाट ने कहा कि NCP एक ऐसी पार्टी है, जो विश्वासघात करती है। अगर अजीत पवार NCP नेताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए, तो एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना महाराष्ट्र में सरकार का हिस्सा नहीं होगी। शिरसाट ने यह बात मंगलवार को मुंबई में मीडिया से कही।
उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि NCP सीधे भाजपा के साथ नहीं जाएगी। हमारी नीति इसके बारे में स्पष्ट है। हम सत्ता में भी NCP के साथ नहीं होंगे। अगर भाजपा NCP को अपने साथ लेती है, तो महाराष्ट्र इसे पसंद नहीं करेगा। हमने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पूर्व अविभाजित शिवसेना से बाहर निकलने का फैसला किया था क्योंकि लोगों को हमारा कांग्रेस और NCP के साथ जाना पसंद नहीं आया था।
पवार नाराज इसलिए हैं क्योंकि उनके बेटा चुनाव हार गया था
शिरसाट को हाल ही में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना का प्रवक्ता नियुक्त किया गया था। उन्होंने कहा कि अजित पवार नाराज इसलिए हैं क्योंकि उनके बेटे पार्थ पवार पहले चुनाव हार गए थे। पार्थ पवार 2019 के लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र के मावल निर्वाचन क्षेत्र से हार गए थे। अजीत पवार से संपर्क नहीं होना कोई नई बात नहीं है। लेकिन उनकी नाराजगी, मीडिया के जरिए दिखाई जा रही है।
उनकी नाराजगी का संबंध सुप्रीम कोर्ट में लंबित शिवसेना के 16 विधायकों को अयोग्य ठहराने की याचिका से नहीं है।

0/Post a Comment/Comments