प्रियंका चोपड़ा ने बताया 'मेरी लाइफ में कुछ मर्द हैं, जो मेरी सक्सेस से इनसिक्योर हैं'

Priyanka Chopra told, 'There are some men in my life who are insecure of my success'

मुंबई बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खूब चर्चा में हैं। बीते दिनों उन्होंने बॉलीवुड में राजनीति को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। अब उन्होंने सैलरी में समानता और अपने पर्सनल एक्सपीरियंस पर बात करते हुए खुलासा किया है कि वो लाइफ में ऐसे पुरुषों को जानती हैं, जो उनकी सक्सेस को लेकर इनसिक्योर हैं।
मेरी सफलता को लेकर बहुत असुरक्षित हैं
हालांकि, उन्होंने ये भी कहा है कि वो ऐसे मर्दों को भी जानती हैं, जो उनकी सफलता से खुश हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'मेरी लाइफ में कुछ शानदार मर्द हैं, जो मेरी सक्सेस को लेकर इनसिक्योर नहीं हैं, लेकिन मेरे जीवन में ऐसे पुरुष भी हैं, जो मेरी सफलता को लेकर बहुत असुरक्षित हैं। इसलिए मुझे लगता है कि पुरुषों ने आजादी इंजॉय की है और फैमिली का लीडर होने के नाते गौरव का आनंद लिया है। ये उनके क्षेत्र के लिए खतरा है, जब एक महिला ऐसा करती है या अगर एक महिला ज्यादा सफल होती है या एक पुरुष घर पर रहता है और महिला काम करने के लिए बाहर जाती है।' प्रियंका चोपड़ा को अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज Citadel में देखा जाएगा।
प्रियंका चोपड़ा को फरहान अख्तर की 'जी ले जरा नजर आएगी 
ये 28 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। इससे पहले प्रियंका ने मुंबई में भी शो का प्रमोशन किया था। प्रियंका चोपड़ा को फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ देखा जाएगा। इस फिल्म को लेकर PC ने नया अपडेट दिया है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि आलिया, कटरीना और मैं... तीनों ही अपनी जिंदगी के सबसे बिजी फेज में हैं, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि ये (फिल्म) अगले साल होगा।

0/Post a Comment/Comments